• 1/1
No icon

Relationship and Sex

सेक्‍स: पार्टनर को देर तक बेड पर रखने के लिए करें ऐसा

हम जानते हैं कि आपको सेक्‍स करना बहुत अच्‍छा लगता है। लेकिन कई बार आपका पार्टनर बहुत जल्‍दी क्‍लाइमैक्‍स पर पहुंच जाता है और आप ऐसे ही देखती रह जाती हैं बस। मगर आप कुछ आसान से मैथड अपनाकर अपने सेक्‍स के ऐक्‍ट को देर तक खींच सकती हैं। इससे न सिर्फ आप पहले से अधिक संतुष्‍ट महसूस करेंगी बल्कि आपका पूरा ऐक्‍ट पहले से अधिक रोमांटिक होगा। ये हैं वो 4 तरीके...

पोजिशंस बदलते रहें
पार्टनर के साथ सेक्‍स करके अब तक आप जान चुकी होंगी किस पोजिशन में उनकी परफ़ॉर्मेंस सबसे बेहतर होती है। अगर ऐसी कोई खास पोजिशन है जिससे वह जल्‍दी क्‍लाइमैक्‍स पर पहुंच जाते हैं तो उसको देर तक ट्राई न करें। आप पोजिशंस को बदलती रहें ताकि आपके पार्टनर का ऑर्गेज्‍म भी कुछ देर के लिए डिले हो सके। ऐसे में वूमन ऑन टॉप पोजिशन बहुत काम की है।


कीगल एक्सर्साइज़
पेल्विक एरिया को मजबूत बनाने के लिए कीगल एक्सर्साइज़ सबसे अच्‍छा तरीका है। इससे आपको ऑर्गेज्‍म प्राप्‍त करने में मदद मिलती है। पेल्विक एरिया मजबूत होने से आप अपनी पेल्विक मसल्‍स ओर ऑर्गेज्‍म को भी अच्‍छे से कंट्रोल कर पाती हैं। इससे आप दोनों को ही सेक्‍स में मजा आता है।


प्‍ले एंड पॉज का गेम
सेक्‍स में प्‍ले एंड पॉज का गेम बहुत ही कॉमन है, लेकिन बहुत काम का है। जैसे ही आपको लगे कि आपका पार्टनर क्‍लाइमैक्‍स पर पहुंच रहा है आप ऐक्‍ट को बीच में ही रोक दें। फिर पार्टनर को कहें कि वह आपके प्राइवेट फिर कुछ देर किस करने और प्राइवेट पार्ट में फिंगर करें। इससे आपकी फीलिंग बढ़ेगी। उसके बाद पार्टनर को फिर से ऐक्‍ट शुरू करने को बोलें।


सेक्‍स से पहले ऑर्गेज्‍म
सेक्‍स से पहले ऑर्गेज्‍म एक अच्‍छा आइडिया है। इससे आपके पार्टनर को आपको संतुष्‍ट करने में भी आसानी होगी और वह आराम से आपको एक्‍साइट कर पाएंगे।

Comment