• 1/1
No icon

Disha Patani

दिशा पटानी की पीठ पर दिखे बेहद गंदे निशान, आखिर कैसे हुए ये, सच्चाई जानकर रह जायेंगे हैरान !

बॉलीवुड एक्ट्रेस और टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी हाल ही में मुंबई के एक इवेंट में पहुंची. लाइट ब्राउन बॉडी फिट ड्रेस में वह सिंपल और स्टनिंग लग रही थीं लेकिन इस दौरान दिशा की बैक पर कुछ राउंड बड़े-बड़े निशान देखने को मिले. ऐसे निशान एक ब्यूटी ट्रीटमेंट कराने की वजह से बॉडी पर आते हैं.

इसे कपिंग थैरेपी कराने की वजह से आते हैं जो कि स्किन को खूबसूरत और चमकता-दमकता बनाए रखने के लिए करवाई जाती है. इस थैरेपी के दौरान दर्द भरी प्रकिया से गुजरना पड़ता है. इसके जरिए शरीर के अंदर की गंदगी को बाहर निकाला जाता है और स्किन टिश्यू को ऑक्सीजन और दूसरे तत्व देकर गहराई तक आराम पहुंचाया जाता है. ये दर्दनाक थैरेपी होती है, जिसमें एक्यूपंचर स्पेशलिस्ट कॉटन के गोले को पहले शराब में भिगोते हैं। इसके बाद इन गोलों को कांच से बने छोटे से ग्लास या कप में रखकर इसमें आग लगा दी जाती है और फिर इस आग को बुझाकर गर्म बर्तन को तुरंत ही स्किन पर रखा जाता है.

दिशा ने भी इसका सहारा लिया है या नहीं,इसका खुलासा तो अब तक उन्होंने नहीं किया है लेकिन उनसे पहले कुछ सेलेब्स इसे अपना चुके हैं.बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत और सबसे फिट एक्ट्रेस दिशा पटानी इन दिनों टाइगर श्रॉफ के साथ अफेयर को लेकर चर्चा है, लेकिन इसके अलावा वह अपनी पीठ पर पड़े कुछ अजीबोगरीब निशान को लेकर भी चर्च में है। जिन्हें आप इन तस्वीरों में देख सकते है.

कुछ दिन पहले एक इवेंट के दौरान दिशा अपनी पीठ पर जले के जैसे निशानों के साथ देखी गयी थी। उनके ये निशान बेहद भद्दे और बुरे लग रहे थे। वहाँ मौजूद लोग इन निशान को देखकर हैरान रह गए।दिशा के पीठ पर पड़े इन निशान की असली वजह कपिंग थेरेपी थी, जो कि दिशा के द्वारा कराई गयी थी।

 

यह थेरेपी रक्त को भीतर से साफ करती है और त्वचा को चमकाने में मदद करती है। यूं तो ईशा पहले से ही बेहद खूबसूरत है और इस चिकित्सा ने अपनी सुंदरता और आकर्षण को और बढ़ा दिया है।

Comment