• 1/1
No icon

Big Boss 2018

जानें, 'बिग बॉस 12' के मंच पर सलमान के सामने क्यों रो पड़ीं क्रिकेटर श्रीसंत का वाइफ

Bigg boss 12 में श्रीसंत की एंट्री सबसे धमाकेदार रही। श्रीसंत ने इस एंट्री से पहले मंच पर धमाकेदार परफॉर्म किया और सलमान खान ने उनका स्वागत किया। सलमान ने कहा कि हर साल 'बिग बॉस' के संभावित कंटेस्टेंट में एक नाम श्रीसंत का रहता था और इस बार फाइनली उन्होंने इस शो में एंट्री मार ही ली। श्रीसंत ने बताया कि उनकी वाइफ भुवनेश्वरी कुमारी 'बिग बॉस' शो की बहुत बड़ी फैन हैं। 

सलमान ने श्रीसंत की खिंचाई करते हुए उनसे उनकी गर्लफ्रेंड्स के बारे में और उनसे उम्र के गैप के बारे में पूछा। श्रीसंत ने बताया कि उनकी पत्नी और उनके बीच 10 साल का गैप है। श्रीसंत से पूछा गया कि उनके बीच उम्र गैप 50 साल तो नहीं है? जिसपर उन्होंने हैरानी जताई। श्रीसंत ने पूछा कि शो में इस बार ऐसा कुछ है क्या? तो उनसे कहा गया कि इसका जवाब उन्हें अंदर जाने पर मिल जाएगा। सलमान ने श्रीसंत वाइफ को मंच पर बुलाया और श्रीसंत अपनी पत्नी के बारे में बातें करते हुए काफी इमोशनल हो गए। उन्होंने बताया कि जब उनका नाम स्पॉट-फिक्सिंग स्कैंडल से जोड़ा गया था कैसे पूरी दुनिया एक तरफ थी और भुनेश्वरी ने पूरे समय उनका और उनकी फैमिली का साथ दिया और वैसे वक्त में उन्होंने शादी के लिए हां किया। उन्होंने कहा कि इस दौरान वह उनके लिए एक पिलर की तरह मजबूत बनी रहीं। श्रीसंत की ये बातें सुनकर उनकी पत्नी रोने लगीं। 

ये हैं इस बार के बिग बॉस के कंटेस्टेंट
'बिग बॉस 12' के सिलेब्रिटी कंटेस्टेंट्स में से एक फेमस भजन गायक अनूप जलोटा भी हैं। वैसे तो अनूप विवादों से दूर रहते हैं लेकिन 2015 में रीना गोलन ने अपनी किताब में उनपर कुछ आरोप लगाए थे। रीना ने लिखा था कि अनूप अपनी बीमार पत्नी को धोखा देना चाहते हैं। हालांकि उन्होंने इन आरोपों को निराधार बताया था। जलोटा ने हाल ही में अपने इंटरव्यू में कहा, 'बिग बॉस के घर में जाने का न्योता आया तो मैंने सोचा क्या करूंगा, वहां का नजारा तो एकदम अलग होता है। बाद में सोचा कि अगर लोगों से संगीत के साथ प्यार-मोहब्बत की बातें की जाएं तो घर के सदस्यों की उलझनें दूर भी की जा सकती हैं। मैं वहां मस्ती में भी जुड़ जाऊंगा और लोगों को हील भी करूंगा। उन लोगों को भजन सुनकर खुश भी करूंगा।'

टीवी का नामी चेहरा दीपिका कक्कड़ भी बिग बॉस 12 का हिस्सा बनी हैं। वह शो की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली कंटेस्टेंट्स में से एक हैं। उन्हें हर सप्ताह शो के लिए 15 लाख रुपये की फीस दी जाएगी।

भारतीय फिल्म और टीवी ऐक्ट्रेस नेहा पेंडसे 'बिग बॉस 12' में कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आने वाली हैं। नेहा पेंडसे ने मराठी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और हिंदी फिल्मों में काम किया है। फिल्मों के अलावा नेहा ने कई पॉप्युलर टीवी सीरियल्स और विज्ञापनों में भी काम किया है। उन्हें मराठी शो 'भाग्यलक्ष्मी' में काफी पसंद किया गया था। खास बात यह है कि पेंडसे 90 के दौर में चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में भी नजर आ चुकी हैं।

टीवी के मशहूर ऐक्टर्स में से एक करणवीर बोहरा भी बिग बॉस 12 के सिलेब्रिटी कंटेस्टेंट में से एक होंगे। करणवीर का असली नाम मनोज बोहरा है जिसे उन्होंने बाद में बदल लिया था। ऐक्टर करणवीर बोहरा ने बतौर लीड ऐक्टर सीरियल 'शरारत' से टीवी इंडस्ट्री में एंट्री ली। उन्होंने 'कसौटी जिंदगी की', 'दिल से दुआ सौभाग्यवती भव:', 'नागिन 2', 'कबूल है' जैसे कई नामी सीरियल में काम कर चुके हैं। साथ ही उन्होंने करीब 7 फिल्मों में भी काम किया है। अपनी बेहतरीन ऐक्टिंग के लिए करणीर कई अवॉर्ड्स भी जीत चुके हैं।

टीवी ऐक्ट्रेस सृष्टि रोडे ने कई सीरियल्स में काम किया है। वह अपनी खूबसूरती और सेक्सी लुक्स के लिए काफी मशहूर हैं। सृष्टि ने अपना ऐक्टिंग डेब्यू स्टार वन के सीरियल 'ये इश्क हाय' से किया था। इसके बाद वह जीटीवी के शो 'शोभा सोमनाथ की' में राजकुमारी शोभा के किरदार से काफी मशहूर हो गईं। इसके बाद सृष्टि ने 'छोटी बहू (सीजन 2)', 'पुनर्विवाह- एक नई उम्मीद', 'सरस्वतीचंद्र', 'हेलो प्रतिभा', 'मोही', 'चलती का नाम गाड़ी... लेट्स गो' और 'इश्कबाज' जैसे पॉप्युलर सीरियल्स में काम किया है।

'बिग बॉस 12' में कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री लेने वाले भारतीय क्रिकेटर श्रीसंत ने बचपन में लेग-स्पिनर के रूप में अपनी शुरुआत की थी। आपको मालूम ही होगा कि IPL 2013 में स्पॉट फिक्सिंग का आरोप साबित होने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के इस खिलाड़ी पर BCCI ने जिंदगी भर का बैन लगा दिया था। बिग बॉस का हिस्सा बनने जा रहे श्रीसंत इससे पहले 'झलक दिखला जा' और 'खतरों के खिलाड़ी 9' में भी नजर आ चुके हैं।

28 साल की जसलीन मथारू भी बिग बॉस के सीजन 12 का हिस्सा बनेंगी। पेशे से सिंगर जसलीन अनूप जलोटा की शिष्या भी रही हैं। जुलाई में भजन सिंगर अनूप जलोटा के 65वें जन्मदिन की पार्टी के बाद दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं। कहा जा रहा था कि इनके बीच गुरू शिष्या से ज्यादा का रिश्ता है। हालांकि, अनूप जलोटा ने इन सभी खबरों को महज अफवाह बताया।

रोमिल चौधरी और निर्मल सिंह बिग बॉस 12 में बतौर कॉमनर जोड़ी बनकर एंट्री लेंगे। ये दोनों ही हरियाणा के रहने वाले हैं। जहां रोमिल पेशे से वकील हैं तो वहीं निर्मल पुलिसकर्मी हैं। माना जा रहा है कि यह जोड़ी श

Comment