• 1/1
No icon

Stree Box Office

राजकुमार राव की ‘स्त्री’ ने बॉक्स ऑफिस पर गाड़े झंडे, बनाया ये ऐतिहासिक रिकॉर्ड

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्त्री’ का बॉक्स ऑफिस पर 1 महीने बाद भी कहर जारी है। अमर कौशिक के निर्देशन में बनी हॉरर कॉमेडी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। फिल्म को रिलीज हुए1 महीने से ज्यादा समय बीत चुका है लेकिन बावजूद इसके स्त्री शानदार कमाई कर रही है। बॉक्स ऑफिस की ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने पांचवे हफ्ते में शुक्रवार को 52 लाख, शनिवार को 88 लाख, रविवार को 1.51 करोड़, सोमवार को 61 लाख, मंगलवार को 1.24 करोड़, बुधवार को 34 लाख और गुरुवार को 34 लाख का कारोबार किया.

कमाई की बात करें तो अब तक इस फिल्म ने 128.10 करोड़ करोड़ की कमाई कर ली है। जो कि बजट से कई गुना अधिक है। ‘स्त्री’ फिल्म के प्रमोशन के दौरान ‘मर्द को दर्द होगा’ टैगलाइन का इस्तेमाल किया है। जो अपने आप में अनोखा है। हॉरर कॉमेडी ड्रामा एक नए जॉनर के रूप में उभरा है और इस प्रकार की फिल्मों को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। ‘स्त्री’ को 20 करोड़ रुपए के डीसेंट बजट में बनाया गया था। फिल्म ने पहले ही अपने सेटेलाइट, म्यूजिक और टीवी राइट्स बेचकर अपनी लागत वसूल कर ली थी।

‘स्त्री’ के खौफ और कॉमेडी को दर्शकों ने खूब सराहा है। जिस तरह से इस फिल्म में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर ने अपना किरदार निभाया है और फैंस की इस फिल्म को लेकर शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है, उसे देखते हुए निर्माताओं ने इसकी अगली कड़ी की भी घोषणा कर दी है। ‘स्त्री’ साल 2018 की पांचवी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी बन गई है।

मध्य प्रदेश के एक छोटे से शहर में फिल्म की कहानी घूमती है। यह शहर है चंदेरी। कहानी का लब्बोलुआब यह है कि एक महिला की आत्मा है। ये सिर्फ पुरुषों को निशाना बनाती है। उनके घर का दरवाजा खटखटाती है और फिर उन्हें साथ ले जाती है। बचते हैं तो उनके कपड़े.

‘स्त्री’ ने बॉक्स आॅफिस पर कमाई के मामले में एक बात यह भी साबित की है कि कंटेट दमदार हो तो फिल्म को सक्सेस मिलनी तय है। ‘स्त्री’ फिल्म को 1500 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। फिल्म में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर के अलावा पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना, अभिषेक बैनर्जी भी शामिल हैं।

 

Comment